बाप के नक्शे कदम पर बेटा  फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी बनेगी शिबानी

0
10

मुम्बई,शामी एम इरफ़ान. फिल्मकार फरहान अख्तर नामचीन गीतकार जावेद अख्तर के सुपुत्र हैं और अपने पिता से दो कदम आगे है. जावेद अख्तर ने भी अपने पिता गीतकार जान निसार अख्तर से आगे बढ़कर कर बहुत कुछ किया है. जावेद अख्तर ने पहले हनी ईरानी से विवाह किया और फिर शबाना आज़मी से शादी रचायी. अब बाप के नक्शे कदम पर आगे बढ़ते हुए बेटा जो कुछ कर रहा है उसकी खबर बाप को भी हो जरूरी नहीं है. बाप ने अपने पिता को क्या अपने व्यक्तिगत चाल – चलन से परिचित कराया था क्या? फरहान अख्तर ने पहली शादी सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट अुधना से की थी, जिससे उनकी दो बेटियां भी हैं और दोनों की शादी 16 साल बाद अप्रैल 2017 में खत्म हो गई थी.
पिछले काफी समय से फरहान अख्तर और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों साथ में पार्टीज, इवेंट्स और हॉलीडे पर जाते रहते हैं. हालांकि दोनों ने कभी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन अब सूत्रो से पता चला है कि फरहान और शिबानी अपने रिश्ते में एक स्टेप आगे बढ़ना चाहते हैं. दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर पूरी तरह से गम्भीर हैं. इस बारे में ऑफिशयल अनाउंसमेंट फरवरी- मार्च में हो सकती है.
जावेद अख्तर इन खबरों के बारे में तो सब जानते ही होंगे. शिबानी को लेकर उनका कहना है कि, ‘मैं उससे कई बार मिला हूं. वह बहुत ही प्यारी लड़की है.’ लेकिन शादी के बारे में अपना रिएक्शन कुछ अलग देते है. जावेद अख्तर ने बड़ी सफाई से मीडिया को बयान दिया है कि, ‘मैंने तो अभी आपसे शादी के बारे में सुना है. मैं फरहान के जन्मदिन पर उसके साथ था, उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन आप जानते हैं. बच्चे बहुत कुछ छिपाते हैं.’
बता दें कि, फरहान के बर्थडे पर शिबानी ने उनके लिए एक प्याराा -सा मैसेज लिखा था. शिबानी ने फरहान के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करतेे हुए लिखा था, ‘मेरी लाइफ में खुशियां और प्यार का मैजिक भरने के लिए आपको थैंक्यू. आप मुझे अब तक मिले सबसे अच्छे व्यक्तियों में से एक हैं. दुनिया में आपके जैसे ही ज्यादा लोगों की जरूरत है.’
प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ बतौर अभिनेता और निर्माता जल्द ही आने वाली है. इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है.
शामी एम इरफ़ान (+919892046798)
वनअप रिलेशंस न्यूज डेस्क

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here